ग्रीन कलर की वनपीस पहन उर्वशी रौतेला ने शेयर की तस्वीरें, इंटरनेट पर मचा बवाल

0 149

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती को लेकर छाई रहती हैं। उनकी सुंदरता के चर्चे विदेश में भी हैं। वैसे तो उर्वशी हर लुक में कहर बरपाती है लेकिन अब एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें उनका हॉट अवतार देखने को मिल रहा है। इन फोटोज को देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

फोटो में उर्वशी रौतेला ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं जिसे पहनकर वो कैमरे के सामने पोज दे रही हैं जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस के साथ हाई हील्स पहनी हैं जिसमें एक्ट्रेस का अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है।

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि, एक्ट्रेस का इसमें ग्लैमरस लुक दिख रहा हैं जिसपर से नजरें हटाना बेहद मुश्किल है।उन्होंने कानों में इयररिंग्स पहनी हैं और हाथों में रिंग पहनी हैं और बैंगल्स पहने हैं। इसी के साथ उनकी मुस्कान लोगों का दिल जीत रही हैं। उर्वशी रौतेला का इस फोटो में कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। इस फोटो में आप देख सकते हैं उन्होंने बालों को खुला रखा है और उनका लाइट मेकअप एक्ट्रेस पर काफी जच रहा हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर भी छाई रहती हैं जो इन तस्वीरों से साफ झलक रहा है।

इस फोटो में एक्ट्रेस अपने किलर लुक से लोगों के पसीने छुटा रही हैं। आप देख सकते हैं कि, उर्वशी नजरें झुकाकर कैमरे के सामने पोज दे रही हैं और उनका दिलकश अंदाज फैंस को पानी-पानी कर रहा है। एक्ट्रेस हर लुक में एक दम कमाल की लगती हैं। पर्पल गाउन में उर्वशी अप्सरा लग रही हैं और उनका हेयर स्टाइल कमाल का लग रहा हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है।

उर्वशी रौतेला की ये तस्वीरें इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं जिसे देखकर फैंस एक्ट्रेस के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक्ट्रेस की हर फोटो सोशल मीडिया पर छा जाती हैं और यही वजह है कि वो आज लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.