Uttar Pradesh: मुरादाबाद में पड़ोसी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

0 314

मुरादाबाद: मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने पड़ोसी युवक पर शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का यह भी आरोप है कि अब आरापित व्यक्ति अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने धमकी दे रहा है। पीड़िता ने बुधवार को एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कप्तान ने थाना पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

थाना मझोला क्षेत्र में रहने वाली पीड़ित युवती ने अपने प्रार्थना पत्र में बताया कि आरोपित युवक से उसके तीन साल से प्रेम संबंध चल रहे थे। एक दिन युवती घर में अकेली थी। उसके परिजन बाहर गए थे। इसी दौरान युवक घर में आ गया। आरोप है कि युवक ने युवती को शादी करने का झांसा दिया और उससे दुष्कर्म किया। युवती ने जब भी शादी के लिए कहा, आरोपी टाल मटोल कर देता था। 29 जून को युवती ने फिर से आरोपी से शादी करने के लिए था। तब आरोपी ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। आरोपी ने धमकी को धमकी दी कि अगर वह उसे ज्यादा परेशान करेगी तो उसके अश्लील फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। एसएसपी हेमंत कुटियाल ने मझोला थाना प्रभारी को मामले की जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.