‘बहुत जल्द मथुरा में कृष्ण लोक बनेगा’, लोकसभा में बोले BJP नेता

0 119

नई दिल्ली: लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर मंगलवार को वार्ता हुई। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर वार्ता के चलते सत्ताधारी भाजपा के सांसदों ने विपक्षी कांग्रेस पर खूब निशाना साधा। भाजपा सांसदों ने प्रधानमंत्री मोदी की विदेश नीति की प्रशंसा की, भ्रष्टाचार मुक्त शासन के दावे को सराहा तो वहीं कांग्रेस एवं मोदी सरकार से पूर्ववर्ती यूपीए सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर खूब हमला बोला।

मध्य प्रदेश की होशंगाबाद लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद उदय प्रताप सिंह ने कांग्रेस एवं यूपीए सरकार पर जमकर निशाना साधा। उदय प्रताप सिंह ने यूपीए सरकार का कार्यकाल याद किया तथा कहा कि खादी की जितनी दुर्दशा उस दौर में हुई, उतनी स्वतंत्रता के पश्चात् कभी नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि तब टेलीविज़न खोलने से डर लगता था कि कहीं कोई नया स्कैम तो नहीं आ गया।

उदय प्रताप सिंह ने कहा कि तब नेता होने से डर लगता था कि कहीं लोग ये न बोलने लगें कि ये भ्रष्ट होगा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के पश्चात् हालात बदले और देश को भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का काम इस सरकार ने किया। होशंगाबाद के भाजपा सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ ही गृह मंत्री अमित शाह की भी प्रशंसा की तथा उन्हें सरदार बल्लभ भाई पटेल के बाद देश का सबसे ताकतवर गृह मंत्री बताया। भाजपा सांसद ने मोदी सरकार के कार्य गिनाए तथा कहा कि रामलला 500 साल से टकटकी लगाए बैठे थे। पहले किसी ने विवाद का समाधान कराने का प्रयास क्यों नहीं किया।

उन्होंने कहा कि इतिहास याद रखेगा कि जब देश में राष्ट्र नायक की सरकार थी तब मंदिर का निर्माण हुआ। उदय प्रताप सिंह ने लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी को संबोधित करते हुए कहा कि चिंता मत कीजिए, बहुत जल्द ही मथुरा में भी कृष्ण लोक बनेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.