वेव सिटी पेंटालून हिन्दी फीचर फिल्म ‘गंगा संग रविदास’ की हुई ओपनिंग

0 43

हरिद्वार : सिडकुल स्थित वेव सिटी पेंटालून में रिलीज की गयी हिंदी फीचर फिल्म गंगा संग रविदास का मुख्यातिथि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष एवं श्री पंचायती अखाड़ा महानिर्वाणी के सचिव श्रीमहंत रविंद्रपुरी और पूर्व विधायक एवं रविदासाचार्य सुरेश राठौर ने रिबन काटकर शुभारंभ किया। फिल्म की ओपनिंग शानदार रही। उत्तराखंडी फिल्म निर्माता, निर्देशक अशोक कुमार, एसएसएन फिल्म के निर्माता सोहन उनियाल, समाज सेवी संजय चमोली सहित बड़ी संख्या में दर्शक फिल्म देखने पहुंचे हैं।

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्रपुरी महाराज ने फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि संत रविदास के जीवन पर आधारित यह फिल्म समाज को जोड़ने का काम करेगी। इसके साथ नई पीढ़ी को महान संतों के बारे में जानने का मौका मिलेगा। संत रविदास ने निम्न तबके के लोगों को आज से 600 साल पहले मुख्य धारा में जोड़ने का काम किया था। उनके द्वारा सनातन धर्म की रक्षा के लिए आगे आकर एक महान उदाहरण पेश किया गया। इस ऐतिहासिक घटना को पर्दे पर उतारने वाले निर्माता, निर्देशक और कलाकार बधाई और साधुवाद के पात्र हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह की फिल्में समाज में आनी चाहिए।

फिल्म निर्माता पुरुषोत्तम शर्मा ने लोगों से अनुरोध किया कि संत रविदास के जीवन पर आधारित गंगा संग रविदास फीचर फिल्म देखने जरूर पहुंचें। यह फिल्म समाज के उन लोगों की कहानी है जिनकी ईश्वर पर गहरी आस्था है। इसी आस्था के बल पर संत रविदास को मां गंगा ने साक्षात दर्शन भी दिए। इस अवसर पर अशोक चौहान, सोहन उनियाल, राजेश मालगुड़ी, पूनम सकलानी, नवल किशोर, मुकेश घनसेला, मंजू सिंह आदि मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.