शादी अगले महीने, दुल्हन ने “Surprise” Date पर आदमी की गर्दन काट दी

0 535

आंध्र प्रदेश में पुलिस ने कहा है कि एक महिला अपने माता-पिता द्वारा चुने गए व्यक्ति से शादी करने के लिए तैयार नहीं थी, उसने उसे “सरप्राइज़ मीट” के लिए बुलाया, कथित तौर पर उसकी गर्दन काट दी और उसे छोड़ दिया।

वह व्यक्ति, रामू नायडू, वैज्ञानिक और औद्योगिक अनुसंधान परिषद (CSIR) के वैज्ञानिक हैं। गले में गहरे घाव के साथ उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, घटना विशाखापत्तनम के चोडावरम में हुई। रामू नायडू और पुष्पा की अगले महीने शादी होनी थी।

22 साल की पुष्पा स्कूल छोड़ चुकी है। पुलिस ने कहा कि उसने रामू से मिलने से पहले तीन चाकू खरीदे थे।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एस गौतमी ने कहा, “महिला का आपराधिक इतिहास नहीं है।”

होने वाली दुल्हन को श्री नायडू को एक पहाड़ी की चोटी पर बुलाते हुए कहा कि यह एक “आश्चर्य” है। पुलिस ने कहा कि पहाड़ी की चोटी पर एक मंदिर के पास, उसने कथित तौर पर उसकी गर्दन काट दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

विजुअल्स में दिखाया गया है कि आदमी को अस्पताल ले जाया जा रहा था, उसकी सफेद शर्ट खून से लथपथ थी।

महिला ने पुलिस को बताया है कि वह श्री नायडू से शादी नहीं करना चाहती थी, जिसे उसके माता-पिता ने चुना था। उसने कहा है कि उसने मैच का विरोध किया था, लेकिन उसके माता-पिता ने उसका विरोध नहीं सुना।

Also Watch:-Ganesh Acharya : Choreographer Ganesh Acharya पर harassment का आरोप

ये भी पढ़े:Srilanka Economic Crisis:सीतारमण ने श्रीलंका को समर्थन का आश्वासन दिया, IMF ने संकट के बीच भारत के मदद की प्रशंसा की

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.