पामेला चोपड़ा की शोक सभा में हंसता दिखा बेटा उदय तो पड़ी लताड़, एक बोला- कैसे-कैसे लोग मां के मरने पर भी हंस रहे

0 191

पामेला चोपड़ा के निधन के बाद कई सेलेब्स आदित्य चोपड़ा-रानी मुखर्जी के घर शोक व्यक्त करने पहुंचे। इस मौके पर पामेला के छोटे बेटे उदय सभी से हंसते हुए मिले, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिय पर ट्रोल किया जा रहा है।

पामेला चोपड़ा के अंतिम संस्कार के बाद उदय चोपड़ा की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को देखकर एक बोला- कैसे-कैसे लोग हैं जो अपनी मां के मरने पर भी हंस रहे हैं।

एक उदय चोपड़ा को हंसता देख बोला- आखिर ये मुस्करा क्यों रहा है। एक ने पूछा दुखी है भी या नहीं। एक ने ताना मारते हुए लिखा- इसलिए इसका एक्टिंग करियर नहीं क्योंकि इसे पता ही नहीं कहां क्या एक्सप्रेशन देने हैं।

एक ने उदय चोपड़ा को फटकार लगाते हुए लिखा- जिसकी मां का इंतकाल हो वो कैसे हो सकता है, दुनिया खत्म हो गई है हमारी जिस दिन अम्मी गुजरी थी। एक बोला- लगता है भाई की ड्रीम 11 की टीम जीत गई।

एक ने उदय चोपड़ा को हंसता देखकर ताना मारा- ये खुश है या दुखी। एक ने सवाल पूछा- वालिदा की मौत पर इतना खुश क्यों? एक बोला-देखो कैसे हंस रहा है।

उदय चोपड़ा को लताड़ लगाते हुए एक बोला- बहुत दुख की बात है कि इसकी मां गुजर गई और यह पहले ही दिन से हंस रहा है। एक ने मजाक उड़ाते हुए लिखा- यह बंदा साबित करना चाहता है कि हर सिच्युएशन में हंसते रहना चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.