Harsh Bharti Son:कब होगी भारती और हर्ष के बेटे ‘गोला’ की मुँह दिखाई।

0 502

Harsh Bharti Son:हाल ही में देश की पसंदीदा कॉमेडियन भारती सिंह माँ बनीं है। वह अपना मदरहुड काफ़ी एन्जॉय कर रहीं हैं। शुरआती कुछ महीनो में एक बच्चे को माँ की बहुत जरुरत होती है, जिससे उसकी की ग्रोथ अच्छी हो। यही वजह है की भारती फ़िलहाल टेलीविज़न जगत से दूर है।

भारती के फैंस उनके बेटे ‘गोला’ का चेहरे देखने के लिया काफ़ी बेताब है। आपको बता दें की अभी तक भारती ने अपने बेटे का चेहरा रिवील नहीं किया है। उन्होंने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया की वह अपने फैंस के सामने अपने बेटे की तस्वीर शेयर करना चाहती है। उनका कहना है की वह अपने बेटे की तस्वीर, उसी दिन सोशल मीडिया पर शेयर कर देती, जिस दिन वह पैदा हुआ था। लेकिन परिवार के कारण उन्होंने ऐसा नहीं किया।

दरअसल, भारती की माँ और सास ने उन्हें बेटे की तस्वीर अपलोड करने से मना किया है। उनका कहना है की 40 दिन तक नए जन्में बच्चे का चेहरा कही भी शेयर नहीं करना है। तो यही वजह है जिसके कारण भारती ने अपने बेटे ‘गोला’ की फोटो कही भी शेयर नहीं किया। इसका मतलब फैंस को भारती के बच्चे का चेहरा देखने के लिए करना होगा थोड़े और दिन इंतज़ार।

Also Watch:-Delhi jahangirpuri Case: jahangirpuri case| What Happened At Jahangirpuri

बता दें की भारती और हर्ष का एक यूट्यूब चैनल हैं, (Life Of Limbachiyaa’s) जिस पर वह अपनी लाइफ के बारे में डेली अपडेट करते है।

Also Read:-आंध्र प्रदेश में 13 साल की बच्ची से जबरन देह व्यापार, 8 महीने में 80 लोगों ने किया गैंगरेप

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.