आंध्र प्रदेश में 13 साल की बच्ची से जबरन देह व्यापार, 8 महीने में 80 लोगों ने किया गैंगरेप

0 459

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के गुंटूर जिले से सामने आई एक भयानक घटना में, एक नाबालिग लड़की को वेश्यावृत्ति में धकेलने के बाद कम से कम 80 पुरुषों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया। 8 महीने तक लड़की का यौन शोषण जारी रहा।

पुलिस ने आखिरकार मंगलवार को गुंटूर में 13 साल की बच्ची को बचा लिया। पीड़िता की परीक्षा तब शुरू हुई जब उसे स्वर्ण कुमारी नाम की एक महिला ने गोद लिया। आरोपी महिला की पिछले साल जून में कोरोना वायरस महामारी के चरम के दौरान एक अस्पताल में लड़की की मां से दोस्ती हो गई थी।

दुर्भाग्य से, पीड़िता की मां ने COVID के कारण दम तोड़ दिया और इसके तुरंत बाद स्वर्णा ने पीड़िता को अपने नियंत्रण में ले लिया। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह अपने पिता की जानकारी के बिना लड़की को ले गई।

(Andhra Pradesh) मामला तब सामने आया जब लड़की के पिता ने अपनी बेटी को खोजने के लिए पुलिस से संपर्क किया।

मंगलवार को पुलिस ने इंजीनियरिंग के एक छात्र समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया। जिला पुलिस अधिकारियों ने यह भी दावा किया कि उन्होंने 80 लोगों को भी गिरफ्तार किया है जो कथित रूप से अपराध में शामिल थे। पुलिस का कहना है कि वे अन्य लोगों की भी तलाश कर रहे हैं जो अभी भी फरार हैं।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पीड़िता को देह व्यापार के लिए इस्तेमाल करने के लिए आंध्र और तेलंगाना (Andhra Pradesh) के विभिन्न वेश्यालयों में भेजा गया था। पुलिस ने कहा कि स्वर्ण कुमारी इस मामले की मुख्य आरोपी है जिसने पीड़िता को वेश्यावृत्ति में धकेल दिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के सुप्रजा ने कहा कि पुलिस ने मामले में और आरोपियों की पहचान की है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में 35 दलाल हैं और बाकी ग्राहक हैं।

सुप्रजा ने कहा कि एक आरोपी लंदन में है। पुलिस ने आरोपी द्वारा अपराध में इस्तेमाल की गई एक कार, 53 सेलफोन, तीन ऑटोरिक्शा और बाइक भी बरामद की है।

ये भी पढ़े: “क्या आपने मेरे लिए एक नाम तय किया है,” WHO प्रमुख ने पूछा। पीएम ने कहा “तुलसीभाई”

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.