पत्नी ने पति को दी दर्दनाक मौत, नींद की गोली को बनाया हत्या का हथियार, वजह जानकर उड़े पुलिस अफसरों के होश

0 110

शहडोल। ब्यौहारी थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने पति को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया. महिला ने पहले तो उसे नींद की गोलियां खिलाई और जब वो सो गया तो उसने अपने आशिक के साथ मिलकर गला घोंट दिया और उसे मौत देकर हमेशा के लिए सुला दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और कुछ ही घंटों की जांच में मौत का राज खुल गया, जिसके बाद हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया.

मामला शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना अंतर्गत आने वाले बाराछ गांव की है. जानकारी के अनुसार, मृतक संजय कोरी की पत्नी का गांव के ही एक व्यक्ति से अवैध संबंध था. वो उसके साथ रहना चाहती थी और उसके प्यार में इतनी पागल हो गई की पति को मारने तक की साजिश रच डाली.

17-18 फरवरी की रात महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बनाए प्लान के अनुसार, पहले पति और बेटे को खाने में नींद की दवाई मिलाकर खिला दी. जब वो दोनों गहरी नींद में चले गए तो उसने अपने आशिक को फोनकर बुलाया और दोनों ने मिलकर संजय कोरी का गला घोंट दिया और अपने-अपने रास्ते हो गए.

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया. पहले ये आत्महत्या का प्रकरण मालूम पड़ रहा है. लेकिन, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के स्वाभाविक न होने की जानकारी मिली. शक के आधार पर पूछताछ और जांच की गई तो आरोपियों की करतूत सामने आ गए. कुछ ही घंटों में पुलिस ने मौत के मामले के स्थान पर हत्या का प्रकरण दर्ज की जांच शुरू कर दी और शव परिजनों को सौंप दिया.

मामले की जानकारी लगने के बाद जब पुलिस मृतक के घर पहुंची तो उसने देखा की शव के गले पर कुछ निशान हैं. उसके नाक से खून बह रहा है. यहीं से ये बात सिद्ध हो गई थी की मामला मौत का नहीं हत्या की है. शव के पास बैठी पत्नी अपनी करतूत छुपाने के लिए ऐसे रो रही थी, जैसे उसे कुछ पता ही न हो. इससे भी पुलिस का संदेह गहराने लगा था. फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर अन्य कारणों के एंगल को तलाश रही है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.