16 जुलाई को प्रधानमंत्री देश को समर्पित करेंगे बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे : योगी आदित्यनाथ

0 285

झांसी। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के लोकार्पण पर 16 जुलाई को होने वाली प्रधानमंत्री की सभा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने प्रशासन और संगठन की पूरी ताकत झोंक दी। सोमवार को ग्राम कैथेरी के पास प्रस्तावित प्रधानमंत्री के सभा स्थल का जायजा लेने पहुंचे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि एक्सप्रेस वे के काम में हल्की-फुल्की कमियां रह गई थीं। इसके मद्देनजर पहले 12 जुलाई को तय लोकार्पण कार्यक्रम टाल दिया गया था। अब 14 जुलाई तक एक्सप्रेस वे के कार्य को पूरी तरह दुरुस्त कर 16 जुलाई को प्रधानमंत्री के हाथों इसे देश को समर्पित कर दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री योगी ने दावा किया कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को निर्धारित समय से लगभग साढ़े 6 महीने पूर्व पूर्ण कर लिया गया है, जो असाधारण उपलब्धि है । उन्होंने कैथेरी के टोल प्लाजा कार्यालय में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व कानपुर बुंदेलखंड प्रांत के अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह समेत संगठन के प्रमुख लोगों की बैठक की, जिसमें प्रधानमंत्री की सभा में डेढ़ लाख की भीड़ जुटाने की रणनीति को लेकर मुख्य रूप से चर्चा की गई। उनके साथ केंद्रीय राज्य मंत्री भानू प्रताप वर्मा, सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा, झांसी ललितपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग शर्मा, इटावा के सांसद राम शंकर कठेरिया, राठ की विधायक मनीषा अनुरागी आदि जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे ।

इस दौरान उन्होंने यूपीडा के सीईओ अवनीश अवस्थी की मौजूदगी में अभियंताओं से बुंदेलखंड के एक्सप्रेस वे के कार्य की मानचित्र से जानकारी ली। जिलाधिकारी चांदनी सिंह और पुलिस अधीक्षक रवि कुमार को सभा के दौरान गाड़ियों की पार्किंग भीड़ के आने जाने के प्रबंधन सभा स्थल की वैरिकेडिंगऔर सुरक्षा से जुड़े पहलुओं पर दिशा निर्देश दिए। एडीजी कानपुर जॉन भानू भास्कर और झांसी के मंडलायुक्त अजय शंकर पांडेय भी उपस्थित रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.