बीच सड़क पर एक शख्स ने अपनी बाइक में लगाई आग, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0 287

बक्सर : बिहार के बक्सर में एक शख्स ने बीच सड़क पर मोटरसाइकिल जला दी. घटना डुमरांव इलाके की है। यहां सड़क के बीचोबीच एक व्यक्ति ने मोटरसाइकिल जला दी तो लोग भी दंग रह गए. मोटरसाइकिल जलती रही और लोग वीडियो बनाते रहे। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को थाने ले गई।

पूछताछ के दौरान उस शख्स ने कहा, ”चलते समय मोटरसाइकिल का पेट्रोल खत्म हो गया था. इसलिए मैंने उसे जला दिया. वह किसी काम की नहीं थी.” शख्स के इस जवाब से पुलिस भी हैरान रह गई. हालांकि उन्होंने पूछताछ के बाद युवक को घर भेज दिया। पुलिस ने कहा कि वह व्यक्ति बक्सर जिले के खरौली गांव का निवासी है। वह किसी काम से डुमरांव बाजार जा रहा था। तभी स्कूल के पास उसकी मोटरसाइकिल का पेट्रोल खत्म हो गया। उसने मोटरसाइकिल खड़ी कर उसमें आग लगा दी। इससे एक घंटे तक अफरातफरी का माहौल रहा और वाहनों की आवाजाही भी प्रभावित रही।

वहीं पूछताछ में शख्स ने बताया कि पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे हैं. बढ़ती महंगाई में पेट्रोल खरीदना उनके लिए महंगा होता जा रहा था। मोटरसाइकिल में बार-बार पेट्रोल भरकर वह परेशान हो गया। तभी रास्ते में अचानक मोटरसाइकिल रुकी तो उसने गुस्से में आकर मोटरसाइकिल को ही जला दिया। इससे उनके लिए पेट्रोल खरीदने का झंझट खत्म हो गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.