ओवैसी ने कहा हिजाब पहनने वाली लड़की एक दिन भारत की पीएम होगी

0 149

कई दिनो से चल रहे कर्नाटक हिजाब विवाद पर AIMIM के प्रमुख ओवैसी ने लोकसभा में कहा , की एक दिन हिजाब पहनने वाली लडकी पीएम होगी .
उन्होने कहा अगर हमारी लडकियां हिजाब पहनना चाहती तो उनको इसका पूरा हक है ,देखते है उन्हे कौन रोकेगा . अब ये विवाद राजनीतिक दलो का अहम मूद्दा बन चूका है उसके साथ ही पूरे देश में इसका विरोध प्रर्दशन हो रहा है .

हिजाब को लेकर विवाद तब शुरू हुआ जब शिक्षण संस्थानों के लिए यूनिफॉर्म कोड के मद्देनजर हिजाब पहनने के दौरान कई छात्राओं को कॉलेजों में प्रवेश करने से रोक दिया गया। यह तब हुआ जब कई छात्रों ने हिजाब में कॉलेज में भाग लेने वाली मुस्लिम लड़कियों का कक्षा में भगवा स्कार्फ पहनकर विरोध किया।

आपको पूरी जानकारी के लिए बता दे की हिजाब विवाद कर्नाटक के एक स्कूल से शुरू हुआ हिजाब विवाद देशभर में तेज हो गया है। राजनीतिक दलों ने एक-दूसरे पर मामले को आगे बढ़ाने और इसे राजनीतिक दिशा देने का आरोप लगाना शुरू कर दिया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पूछा कि अन्य राज्यों में विरोध प्रदर्शन क्यों किया जा रहा है . उन्होंने विपक्ष पर मतदाताओं को विभाजित करने के लिए हिंदू-मुस्लिम मुद्दों का निर्माण करने का आरोप लगाया

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.