धनबाद में नदी में जा गिरी बेकाबू कार, हादसे में बच्चों और महिलाओं समेत कुल 5 लोगों की मौके पर मौत

0 503

झारखंड (Jharkhand) के धनबाद में एक भीषण सड़क (Road accident in Dhanbad ) हादसा हुआ है. तेज रफ्तार कार नदी में गिर गई, इसमें पांच लोगों की मौत हो गई (5 People Dead). जान गंवाने वालों में 1 बच्चा, दो महिला समेत कुल 5 लोग शामिल हैं. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना गोविंदपुर थाना (Govindpur Police Station) क्षेत्र के हिंद होटल के पास की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सोमवार की देर रात एक कार रांची से धनबाद जा रही थी, कार की गति तेज होने की वजह से चालक अपना संतुलन खो बैठा और कार नदी में जा गिरी. हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और हाइड्रा की मदद से खाई से कार को निकाला गया. लेकिन कार में सवार सभी लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हाल ही में झारखंड के लातेहार जिले के मनिका थाना क्षेत्र अंतर्गत दोमुहान नदी के पास एनएच 75 पर बस और ट्रक में भीषण टक्कर हुई थी. हादसे में ट्रक पर सवार की मौत हो गई. उसकी पहचान चंदवा निवासी मजदूर राहुल भुइयां के रूप में हुई थी, जबकि बस पर सवार लगभग 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे में गंभीर रूप से घायल 5 लोगों को रिम्स रेफर किया गया था. वहीं दुर्घटना में बचे यात्रियों के मुताबिक बस चालक की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ. यात्रियों ने आरोप लगाया कि बस चालक बस में आपत्तिजनक हरकत कर रहा था, इसी कारण ध्यान बंटने से भीषण हादसा हुआ.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.