पानी के पाइप से अचानक निकलने लगे पैसे, वीडियो देख यूजर्स हो रहे हैरान

0 944

 

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जिनको देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. आमतौर पर आप सभी ने पाइप लाइन से पानी निकलते देखा होगा, लेकिन अब जो सामने आया है वो हैरान कर देने वाला है. जरा सोचिए अगर उसी पाइप लाइन से पानी के जगह पैसे निकलने लगे तो कैसा होगा? अब इसी कड़ी में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पाइप से पैसे निकलने लगे. इस वीडियो को देखकर काफी लोग कंफ्यूज हैं और इस बात पर शक कर रहे हैं कि इस वीडियो में कितनी सच्चाई है. लेकिन आपको बता दें इस वीडियो की सच्चाई जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

दरअसल, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) ने बुधवार को आय से अधिक संपत्ति के मामले में कर्नाटक सरकार के 15 अधिकारियों के खिलाफ छापेमारी की थी. 15 अधिकारियों के 60 ठिकानों पर हुए इस छापेमारी में काफी सोना, नकदी और संपत्ति की कागजात बरामद हुए हैं. जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. इस छापेमारी के दौरान पाइप लाइन से पैसे निकलने लगे. पाइप लाइन से इतने पैसे निकलते देख सभी अधिकारी और मौजूदा लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. आप सभी इस वीडियो को देख सकते हैं.  https://youtu.be/47SEEiNwG9g  वहीं सोशल मीडिया यूजर्स हैरान कर देने वाला रिएक्शन साझा कर रहे हैं. कई लोग तो ऐसे हैं जो इस वीडियो को देखकर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. ट्विटर पर कई यूजर्स PipelineMoney हैशटैग के साथ इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

वीडियो के कमेंट सेक्शन में काफी रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘लगता है इंजीनियर साहब मॉर्निंग को हिस्सा नहीं दिए थे। ऐसे भी मेहनत इंजीनियर साहब करते हैं और पैसा लेने के लिए सब लोग कतार बद्ध हो जाता है’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मानना पड़ेगा ऐसे शातिर दिमाग वालो को पानी को पैसा बना देते हैं’ तीसरे यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘इनके घर पर नल से पानी नहीं, पैसे बहते है.’ एक अन्य ने लिखा, ‘सुना था पाइप से पानी गिरता है, देखलो भाई पाइप से पैसे भी बरसता है’ इस वीडियो पर काफी इमोजी भी देखने को मिल रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.