सीएम योगी ने कसा अखिलेश यादव पर तंज, कहा- ‘नया वेरिएंट आ गया है अब तो लगवा लें वैक्‍सीन’

0 828

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर यूपी के सभी बड़े राजनैतिक दल मैदान में उतर आए हैं. प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को एक बार फिर पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव पर कोरोना वैक्सीन को लेकर निशाना साधा है. सीएम ने आजमगढ़ में आम सभा में भाषण के दौरान कहा कि वो कोरोना वैक्‍सीन को बीजेपी और मोदी जी की वैक्‍सीन कहते थे. सीएम ने कहा कि ‘अब तो अब्‍बाजान भी वैक्‍सीन लगवा चुके हैं. आप भी लगवा लें.

नया वैरिएंट आ गया है. वैक्‍सीन लगवा लेंगे तो शायद सच बोलने लगेंगे.’ उन्‍होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जब हम यहां कोरोना में मरीजों का हाल ले रहे थे तब अखिलेश इंग्लैंड घूम रहे थे.

सीएम ने इस मौके पर 76 करोड़ से ज्यादा की 32 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इसके साथ ही लाभार्थीपरक योजनाओं के प्रमाण-पत्रों का वितरण भी किया. इस दौरान सीएम ने कहा कि आजमगढ़ से मुलायम सिंह यादव सांसद रहे हैं. राज्य में सपा की सरकार रही लेकिन विकास सिर्फ सैफई का होता रहा. आजमगढ़ सिर्फ पिछड़ा ही रहा क्योंकि समाजवादी पार्टी के नेताओं ने सिर्फ परिवार को ही प्रदेश समझा है.

सपा के साथ बसपा और कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि जब इन दलों की सरकार थी इन्‍होंने प्रदेश और देश की जनता के लिए कुछ नहीं किया. सपा के राज में माफियाओं की सम्‍पत्‍ति बढ़ी. आजम खां जैसे लोग दलितों का उत्‍पीड़न करते थे. आज माफियाओं की संपत्तिपर बुल्‍डोजर चल रहा है तो विपक्ष को दर्द हो रहा है.

सीएम योगी ने इस दौरान अपनी और केंद्र सरकार की उपल्बधियां गिनाते हुए कहा कि आजमगढ़ में गरीबों को फ्री राशन मिल रहा है. प्राइमरी विद्यालयों में शिक्षा का स्‍तर सुधरा है. उनके सुंदरीकरण का काम हुआ है. बड़ी संख्‍या में किसानों को किसान सम्‍मान निधि का लाभ मिला है. उन्‍होंने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस को शिक्षा से कोई मतलब नहीं था. प्रदेश के विद्यालय बदहाल थे, लेकिन बीजेपी प्रदेश और देश को नए भारत के निर्माण की ओर बढ़ा रही है.

सभा में सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश यादव इसे मोदी जी की वैक्‍सीन कहते हैं. सीएम योगी ने जनता से हाथ उठाकर पूछा कि कितने लोगों ने ये वैक्‍सीन लगवा ली है. उन्‍होंने लोगों से कहा कि जिन्‍होंने वैक्‍सीन नहीं लगवाई, वे फौरन सरकारी अस्‍पताल में जाकर फ्री में वैक्‍सीन लगवा लें जिन्‍होंने दूसरी डोज नहीं ली है वो दूसरी डोज ले लें. उन्‍होंने कहा कि कोरोना अभी खत्‍म नहीं है. दुनिया के कई देशों में कहर बरपा रहा है इसलिए सभी को अभी कोरोना से बचाव के उपायों को अपनाए रखना है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.