स्वर्ण भारत राष्ट्रीय कम्बल वितरण योजना के तहत 22 राज्यों में बंट रहे हैं कम्बल

0 766

स्वर्ण भारत परिवार आज़ादी का अमृत महोत्सव जरूरतमन्द लोगो को कम्बल वितरित कर रहा है । 1 दिसम्बर से साठ दिन लगातार कम्बल वितरण योजना विभिन्न जिलों व राज्यों में आयोजित की जा रही है, स्वर्ण भारत हर साल की तरह इस बार भी 22 राज्यों में सेवानीति के माध्यम से गर्म कपड़े व कम्बल का वितरण करेगा , उम्मीद है आप सभी भी कार्यक्रम में भाग लेकर पुण्य लाभ प्राप्त करेंगे ।

मुंबई, महाराष्ट्र में जरूरतमन्द लोगो को कम्बल बाटें गए इस मौके पर इरम हमदुले, किरन जैसवाल, जान्हवी मेहता, किरण शाह, सलोमी ड्मोंते, प्रीति देशमुख, प्रियंका शर्मा, बबिता राजानी,रेखा गमरे, मर्लिन येलसत्ती और शिवानी लाड आदि मौजूद रहे ।

डॉ स्निग्धा कदम ने कहा कि अभी बहुत से नए स्थान चिंहित किये जा रहे हैं जिससे जरूरत मन्द जनमानस को लाभ मिलेगा। इस मौके पर पीयूष पण्डित ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कहा कि सरकारी गैर सरकारी सेवाओं में जाति धर्म की जगह जरूरत के अनुसार सुविधाएं प्राप्त हो इस मांग के तहत स्वर्ण भारत राइट टू एक्वालिटी की परिकल्पना करता है ।सिर्फ गरीबी के अधिकार पर लोगो को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले और देश के समस्त धार्मिक क्षेत्रों में ज्ञान सम्मान सुरक्षा और एकता का भाव हो ।राष्ट्रीय कम्बल वितरण योजना ,उत्तरप्रदेश , राजस्थान,,दिल्ली, बिहार झारखंड उत्तराखण्ड,महाराष्ट्र में इसी हफ्ते कम्बल वितरण किया जाएगा ।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.