पटाखे फोड़ने से 10 लोग घायल, 4 गंभीर, एक बच्चे की आंख खराब

0 176

हैदराबाद : दिवाली के त्योहार (Festival) पर बच्चे से लेकर बड़े सभी लोग पटाखे फोड़ते हैं, लेकिन इस दौरान सभी को सावधान रहने की जरुरत है। देशभर में अब अलग-अलग राज्यों से पटाखे से जलने या उससे नुकसान पहुंचने की खबर आ रही है। तो वहीं हैदराबाद (Hyderabad) में पटाखे फोड़ने (Firecrackers) के दौरान अभी तक 10 लोगों के घायल होने की सुचना मिली है।

दरअसल, ये लोग दिवाली (Diwali) के अवसर पर पटाखे फोड़ रहे थे। इस दौरान 10 लोग घायल हुए है। Ani के रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि इनमें से 4 लोगों की हालत बहुत खराब है। सिविल सर्जन डॉ नज़ाबी बेगम ने बताया कि कल हमारे पास 3 मामले आऐ थे।

आगे उन्होंने कहा, ‘आज हमारे पास 10 मामले आए जिनमें से 4 मामले गंभीर थे। पटाखे इतने घातक थे की इनमें से एक बच्चे की आंख खराब हो गई और अन्य 3 की सर्जरी होगी।’ हैदराबाद के अलावा भी कई राज्यों में पटाखे की वजह से लोगों को नुकसान पहुंचा है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.