यूपी में 12 आईएएस अफसरों का तबादला, यहां देखें लिस्ट

0 176

लखनऊ । उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने 12 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है। राज्य सरकार के प्रवक्ता के अनुसार, विपिन कुमार जैन को भूविज्ञान एवं खनन विभाग का विशेष सचिव नियुक्त किया गया है। जगदीश को उत्तर प्रदेश चिकित्सा आपूर्ति निगम का अतिरिक्त प्रबंध निदेशक और अजय कुमार द्विवेदी को कृषि उत्पादन आयुक्त कार्यालय का विशेष सचिव बनाया गया है।

चर्चित गौड़ को आगरा विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष बनाया गया है। दीक्षा जैन को सीडीओ फिरोजाबाद बनाया गया है। मधुसूदन नागराज हुलगी को कृषि उत्पादन आयुक्त कार्यालय का विशेष सचिव, शैलेश कुमार को मुरादाबाद विकास प्राधिकरण का उपाध्यक्ष और जुनैद अहमद को झांसी का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है।

निशा को उत्तर प्रदेश भवन एवं निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड का सचिव बनाया गया है। आलोक कुमार को उत्तर प्रदेश (प्रयागराज) लोक सेवा आयोग का सचिव और गुंजन द्विवेदी को कुशीनगर का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। अनुराज जैन को अम्बेडकर नगर का मुख्य विकास अधिकारी बनाया गया है। खेमपाल सिंह अपर आयुक्त सहकारिता के पद पर बने रहेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.