नवादा में उप मुखिया के पति की पीट पीटकर हत्या, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

0 192

नवादा: नवादा जिले के पकरीबरावां थाने के कोनन्दपुर पंचायत की उप मुखिया शीला देवी के पति विपिन कुमार उर्फ टीपी की पीट पीटकर हत्या कर दी गयी. पंचायत के बढ़ौना गांव में वारदात को अंजाम दिया गया. मृतक के परिजन ने बुधवार को नवादा सदर अस्पताल में बताया बताया कि विपिन पकरीबरावां बाजार से अपने गांव बढ़ौना लौट रहे थे. गांव के पास ही पूर्व से घात लगाए बैठे लोगों ने उन्हें पीट-पीटकर अधमरा कर दिया . इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी.

पकरीबरावां एसडीओपी मुकेश कुमार साहा ने मामले की पुष्टि करते कहा कि हत्या हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पकरीबरावां थानाध्यक्ष शिशुपाल मौके पर पहुंचे थे. मामले की जांच चल रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मृतक के परिजन का कहना है कि पंचायत चुनाव में मृतक ने वर्तमान मुखिया रंजीत कुमार सिन्हा उर्फ गोल्डन के पक्ष में काम किया था. चुनाव में मिली हार से खार खाए पूर्व मुखिया ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है.

जानकारी के मुताबिक विपिन पकरीबरावां बाजार से अपने गांव बढ़ौना लौट रहे थे. गांव के पास ही पूर्व से घात लगाए बैठे लोगों ने उन्हें पीट- पीटकर अधमरा कर दिया गया. खून से लथपथ विपिन को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया ।सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया. लेकिन पटना ले जाने के क्रम में उसकी पावापुरी के पास मौत हो गयी. मौत होते ही परिजनों में चीख पुकार मच गया.

“पकरीबरावां थाना क्षेत्र में हत्या के इस मामले की पुलिस जांच कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है. जल्द ही वारदात में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा” –

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.