प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर “नमो सुरक्षा कवच” कार्यक्रम के माध्यम से वितरित किये जायेंगे 16 हजार हेलमेट

0 105

चित्तौडगढ़ : सामाजिक सेवा के क्षेत्र में कार्यरत चित्तौड़गढ़ सेवा संस्थान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर अनूठी पहल करते हुए “नमो सुरक्षा कवच” कार्यक्रम के तहत 16 हजार हेलमेट का निःशुल्क वितरण करके एक रेकार्ड बनाने की तैयारी में है। यह बात संस्थान से जुड़ें श्रवणसिंह राव ने शनिवार को एक होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

चित्तौड़गढ़ सेवा संस्थान के श्रवणसिंह राव ने बताया कि दुर्घटनाओं में जान के नुकसान को रोकने के उद्देष्य से 16 हजार निःशुल्क हेलमेट का वितरण किया जायेगा। नमो सुरक्षा कवच कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष में 17 सितम्बर को आयोजित किया जायेगा। उन्होने बताया कि इसके लिए http://form.social chowk.com लिंक पर क्लिक करके एक फार्म भरकर फोटो के साथ सब्मिट करना होगा। संस्थान से जुड़ें रघु शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सामाजिक सरोकार के तहत संस्थान की इस पहल को रेकार्ड बनाने के लिए इण्डिया बुक रेकार्ड एवं एशिया बुक रेकार्ड की टीम को भी आमंत्रित किया गया है जो हमारे रेकार्ड को वैरिफाई करेगी।

संस्थान के अध्यक्ष गोविन्द गोपाल ईनाणी ने बताया कि लिंक के माध्यम से रजिस्टर्ड हुए सभी लोगों को हेलमेट का निःशुल्क् वितरण किया जायेगा तथा यह लिंक 16 हजार रजिस्ट्रेशन होने के बाद स्वतः यह ब्लाॅक हो जायेगा। संस्थान से जुड़े भाजपा जिलाध्यक्ष मीठूलाल जाट ने बताया कि चित्तौड़गढ़ सेवा संस्थान ने कई रचनात्मक कार्य किये है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को भाजपा हमेषा ही सेवा पखवाड़े के रूप में मनाती आई है। इस मौके पर संस्थान के कोशाध्यक्ष विनोद चपलोत, हर्शवर्द्धनसिंह रूद, अनिल सिसोदिया, सुनील मेनारिया, गौरव त्यागी आदि भी उपस्थित थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.