‘2024, Modi once more’: क्या बीजेपी को बर्लिन में मिल गया अपना अगला चुनावी नारा ?

0 734

‘2024, Modi once more’ लगता है भारतीय जनता पार्टी को अपना अगला चुनावी नारा सोमवार को जर्मनी में मिल गया है. जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रवासी भारतीयों को संबोधित किया तो बर्लिन में पॉट्सडामर प्लाट्ज़ का एक थिएटर इस नारे से गूंज उठा।

भारतीय समुदाय के लिए थिएटर एम पोस्टडैमर प्लाट्ज में प्रधान मंत्री के घंटे भर के संबोधन में ‘मोदी, मोदी’, ‘भारत माता की जय’, ‘मोदी है तो मुमकिन है’, और ‘2024, Modi once more’ के नारे लगे थे।

हालाँकि पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना संबोधन शुरू करते हुए कहा: “मैं यहां अपने बारे में या मोदी सरकार के बारे में बात करने नहीं आया हूं,” लोगों को लगता है कि पीएम को और अधिक चाहिए, यहां तक ​​​​कि उन्होंने ‘न्यू इंडिया’ की प्रशंसा भी की।

पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं खुशनसीब हूं कि मुझे आज जर्मनी में भारत के बच्चों से मिलने का मौका मिला.

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा: “एक नए, पुनरुत्थान वाले भारत ने दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ने का मन बना लिया है। इस भारत ने एक बटन के धक्का के साथ तीन दशक से चली आ रही राजनीतिक अस्थिरता को समाप्त कर दिया। भारत को एक-एक वोट की कीमत का एहसास हो गया है।

“नया भारत जोखिम लेने, नवाचार करने और इनक्यूबेट करने के लिए तैयार है। भारत, जिसमें 2014 के आसपास 200-400 स्टार्टअप थे, आज 68,000 स्टार्टअप्स और दर्जनों यूनिकॉर्न का घर है, जिनमें से कुछ पहले से ही 10 बिलियन अमरीकी डालर के मूल्यांकन के साथ डेका-कॉर्न बन गए हैं, “मोदी ने कहा।

यह भी पढ़े:Gold Silver Price:सोना-चांदी की कीमतों में गिरावट से बढ़ेगा कारोबार,अक्षय तृतीया पर बाजार में लगी रौनक

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.