Ghaziabad : गाजियाबाद में पेट्रोल पंप का 25 लाख रुपए कैश लूटा,गोविंदपुरम सी-ब्लॉक में दिनदहाड़े वारदात, बैंक में कैश जमा करने जा रहे थे कर्मचारी

0 437

घटना की लाइव तस्वीर आपकीं टीवी स्क्रीन पर

गाजियाबाद  : बीच शहर में सोमवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों की बाइक रुकवाकर करीब 25 लाख रुपए लूट लिए हैं। दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने करीब तीन राउंड फायरिंग की और फरार हो गए। यह वारदात मसूरी थाना क्षेत्र में बताई जा रही है।
प्राथमिक जानकारी के अनुसार, मसूरी थाना क्षेत्र के डासना में इंडियन ऑयल का पेट्रोल पंप है। बीते कई दिन का कैश पेट्रोल पंप पर रखा हुआ था। सोमवार को कर्मचारी पप्पू कामत और सन्नी शुक्ला 25 लाख रुपए कैश लेकर बाइक से उसे बैंक में जमा करने के लिए जा रहे थे। इन दोनों के पीछे पेट्रोल पंप मैनेजर रितेश कुमार व ऋषभ कुमार दूसरी बाइक से आ रहे थे। गोविंदपुरम सी-ब्लॉक में पहुंचते ही दो बाइकों पर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने ओवरटेक करके कैश लेकर जा रहे कर्मचारियों की बाइक रुकवा ली और बैग लूटकर फरार हो गए। पेट्रोल पंपकर्मियों ने पीछा करने की कोशिश की तो बदमाशों ने हथियारों से तीन राउंड फायर किए। इसके बाद कोई कर्मचारी उनका पीछा करने की हिम्मत नहीं जुटा सका।

एसएसपी पवन कुमार, एसपी देहात ईरज राजा, एएसपी आकाश पटेल समेत अन्य अधिकारी मौके पर हैं। पुलिस के अनुसार, कर्मचारियों ने 25 लाख रुपए की लूट होना बताया है। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों की तलाश में जिले के सभी नाकों पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई है। वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।

Also Read : –RRR Box Office Collection : करोड़ो में खेल रही है RRR , पहले दिन दुनिया भर में ₹223 करोड़ की कमाई

Report :- VNation News 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.