Lock Upp: करियर में सक्सेस पाने के लिए तांत्रिक पूजा करती थीं Payal Rohatgi,लोगों पर किया काला जादू

0 533

कंगना रनौत के Lock Upp में सभी कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्स का ऐसा रूप देखने को मिल रहा है, जिसके बारे में शायद उनके फैंस ने कभी सोचा हो. सेलेब्स एक के बाद एक अपने कई बड़े खुलासे कर रहे हैं. अब लेटेस्ट एपिसोड में कंगना रनौत की सबसे विवादित कैदी पायल रोहतगी ने अपनी जिंदगी का ऐसा सच दुनिया के सामने रखा है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.

पायल ने बताया कि अपने करियर में सक्सेस पाने के लिए वो वशीकरण यानी तांत्रिक पूजा करती थीं. एक्ट्रेस ने अपने राज से पर्दा उठाते हुए कहा- मैं इस इंडस्ट्री में 15 साल से हूं और एक समय ऐसा था, जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था. मैंने तांत्रिक पूजा की थी अपने करियर को एक पुश देने के लिए.

पायल ने आगे कहा- मुझे नहीं लगता है कि कोई भी पढ़ी लिखी महिला या कोई प्रोफेशनल ऐसा सोच भी सकती है कि करियर को आगे ले जाने के लिए तांत्रिक पूजा करें. अगर आप करते भी हो तो उसे छिपाकर करना पड़ता है.

पायल ने खुलासा किया- एक तरह का वशीकरण होता था, जो मैं कर चुकी हूं. दिल्ली में एक पुजारी था, उसने मुझे कहा कि ऐसे इंसान के बारे में सोचो या उस इंसान की कोई ऐसी चीज ले आओ, जिसको कंट्रोल में करना है, तो इस तरह मैंने कई चीजें की हैं. लेकिन कुछ भी मेरे काम नहीं आया.

Also Read: World Biggest Genocide : जानिए क्या है जनसंहार , और विश्व के कुछ बड़े जनसंहारों के पीछे की कहानी

पायल रोहतगी के इस खुलासे पर Lock Upp की होस्ट कंगना रनौत ने हंसते हुए हसी अंदाज में कहा- तो जो आपने किया वो काला जादू था. आपने काला जादू करके लोगों को वश में करने की कोशिश की.

 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.