आईटीआई लखनऊ के कैम्पस प्लेसमेन्ट में 30 अभ्यार्थियों का हुआ चयन

0 1,365

लखनऊ: कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करते हुए राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अलीगंज, लखनऊ के द्वारा विभिन्न व्यवसायों से आई0टी0आई0 उत्तीर्ण एवं फ्रेशर प्रशिक्षार्थियों के लिए सुजुकी मोटर गुजरात ने प्रतिभाग किया। कैम्पस प्लेसमेन्ट का उद्घाटन आर0 एन0 त्रिपाठी, नोडल प्रधानाचार्य के द्वारा किया गया।

ट्रेनिंग काउन्सिलिंग एण्ड प्लेसमेन्ट आफिसर एम0 ए0 खाँ ने बताया गया कि कैम्पस प्लेसमेन्ट में 257 प्रशिक्षार्थियों ने भाग लिया जिसमें कम्पनी द्वारा परीक्षा के उपरांत 90 अभ्यर्थियों को शार्टलिस्ट किया। जिनका सात्क्षात्कार के उपरान्त 30 अभ्यार्थियों का चयन किया गया तथा चयनित अभ्यर्थियों को एम0 ए0 खाँ द्वारा बधाई दी गयी तथा चयन से वंचित रह गये अभ्यर्थियों को 13 जून और 21 जून 2022 को प्रस्तावित रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया।

कैम्पस प्लेसमेन्ट को सफल बनाने के लिए निर्भय कुमार, एसपी निगम, कार्यदेशक, दीपाली सिंह, मण्डल कोआडिनेटर, राईट वाॅक फाउण्डेशन, हरिओम विश्वकर्मा, दीपक कुमार, प्रदीप कुमार, राम कुमार एवं अजय कुमार शिशिक्षु का विशेष योगदान रहा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.