प्राथमिकता जनता की समस्याओं का गुणवत्तापूर्ण समाधान होगा: सूर्यपाल गंगवार

0 423

लखनऊः नवागत जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने आज कलेक्ट्रेट स्थित डा0ए0पी0जे0 अब्दुल कलाम सभागार में कार्यभार ग्रहण करने के उपरान्त कहा कि वर्तमान सरकार के प्राथमिकता वाले कार्यक्रमों/योजनाओं को पादर्शता, समयबद्धता, कानून व्यवस्था बनाये रखने, सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाये रखने एवं गुणवत्तापूर्ण ढंग से लागू करना उनकी प्राथमिकता होगी।

जिलाधिकारी ने कहा कि लखनऊ में जिला अधिकारी के रूप में सेवाएं देने का अवसर एक गर्व की बात है, सरकार के मंशानुरूप एक टीम भावना के साथ कार्य करेंगे। एल0डी0ए0, नगर निगम व पुलिस से समन्वय स्थापित कर जाम की समस्या के निदान हेतु प्रयास किया जाएगा। इसके लिए जन सहभागिता जरूरी है उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं के निराकरण हेतु कार्यालय में प्रतिदिन 10:00 बजे से जनता की समस्या की सुनवाई प्रतिदिन की जाएगी तथा थाना दिवस तहसीलों में आयोजित होने वाले समाधान दिवस में प्राप्त होने वाले शिकायतों का स्थली निस्तारण गुणवत्तापूर्ण ढंग से किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की ढिलाई बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने कहा आई0जी0आर0एस0 स्तर पर प्राप्त होने वाली शिकायतों का निस्तारण समय सीमा के अंतर्गत कराया जाएगा।

नवागत जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट स्थित अधिकारियों परिचय प्राप्त किया और कहा कि जनपद के समस्त अधिकारी कर्मचारी योजनाओं का समयबद्धता, पादर्शीता व गुणवत्तापूर्ण क्रियान्वयन सुनिश्चित करे जो भी लाभप्रद योजनायें है उनका लाभ समय से लाभार्थियों को दिलाना सुनिश्चित करें। इससे पूर्व बरेली में मुख्य विकास अधिकारी व सीतापुर, रायबरेली, फिरोजाबाद सहित विभिन्न प्रशासनिक पदों पर कार्यरत रहे हैं। वह 2009 बैच के प्रशासनिक अधिकारी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.