BSP ने जारी की लोकसभा उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची, सतीश मिश्रा का शामिल नहीं

0 201

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। इस लिस्ट में बसपा प्रमुख मायावती का भी नाम शामिल है. बड़ी बात यह है कि सतीश मिश्रा का नाम इस लिस्ट में शामिल नहीं है. एकमात्र विधायक उमाशंकर सिंह को भी सूची में शामिल किया गया है।

बसपा के स्टार प्रचारकों की सूची में पार्टी प्रमुख मायावती, भीम राजभर, मुनकद अली, विजय प्रताप, राजकुमार गौतम, अमशंकर सिंह, विजय प्रताप, मनोज कुमार, हरीश चंद्र गौतम, ओंकार शास्त्री, डॉ. बलिराम, इंदलराम, अमरनाथ बौद्ध, विनोद चौहान। विजय कुमार, संतोष राम, संगीता आजाद, अरिमर्दन, शालीम अंसारी, ओपी त्रिपाठी, अरबिंदो कुमार शामिल हैं।

चुनाव आयोग ने घोषित की चुनाव की तारीख

चुनाव आयोग ने तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया है. चुनाव आयोग ने कहा कि 23 जून को वोट डाले जाएंगे। वोटों की गिनती 26 जून को होगी। चुनाव आयोग ने पंजाब के संगरूर, यूपी के रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीटों पर उपचुनाव की घोषणा की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.