मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में गर्मी से बचने के लिए छत पर सोया था शख्स, मौत

0 249

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में छत से गिरने के दो हादसे हो चुके हैं. इसमें 2 लोगों की जान चली गई। पुलिस ने मामला कायम कर मामले को जांच में लिया है।

मिली खबर के मुताबिक पहला मामला शहर के रामबाग का है. यहां रहने वाले दुर्गेश के पिता 28 वर्षीय दशरथ राजपूत गर्मी में छत पर सोते थे। वह घर में अकेला रहता था। उसकी पत्नी कुछ महीने पहले कहीं गई है। मंगलवार को भी दुर्गेश छत पर सोए थे, लेकिन आधी रात को वह नींद में ही गिर पड़े। आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया।

वही दूसरी घटना मोहखेड़ के जमुनिया मल में हुई है. कहा जा रहा है कि 65 वर्षीय बोगीलाल धुर्वे खेत में बने मवेशी घर में रहकर मवेशियों की रक्षा करते थे और यहां मांडे पर सोते थे. इसी के चलते गत दिवस मांडे से गिरकर बोगीलाल घायल हो गया, इसलिए उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने सिर में चोट लगने से उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस की मौत के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, वहीं मामले में मामला कायम कर मामले की जांच में लिया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.