इंदौर की दीवानी हुईं नुसरत भरूचा, बोलीं- ‘दूसरे राज्यों को सीखना चाहिए’

0 379

इंदौर: बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर आज इंदौर पहुंचीं. जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘जाहिर में जरी’ की स्टारकास्ट के साथ पत्रकारों से बातचीत की. इसके साथ ही नुसरत ने इंदौर की सफाई की तारीफ करते हुए दूसरे राज्यों को इंदौर से सीख लेने को कहा.

दरअसल, नुसरत भरूचा आज अपनी फिल्म ‘जनहित में जरी’ के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंची थीं। नुसरत ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि यह फिल्म उसी मुद्दे पर बनी है, जिसके बारे में आज भी हमारे देश में खुलकर बात नहीं होती है. बता दें कि यह फिल्म सेफ सेक्स के मुद्दे पर आधारित है, साथ ही इस फिल्म में नुसरत ने कंडोम बेचने वाले की भूमिका निभाई थी।

नुसरत भरूचा ने इंदौर में संवाददाताओं से कहा, ‘मैं मुंबई में पली-बढ़ी हूं और वहां मुझे कंडोम को लेकर किसी भी बात में कभी कोई झिझक महसूस नहीं हुई क्योंकि मेरा परिवार और दोस्त हमेशा गर्भनिरोधक के इस साधन के बारे में बहुत सामान्य रहे हैं। से बातचीत की जाती है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे को लेकर समाज में अभी भी झिझक है जिसे तोड़ना अभी बाकी है. नुसरत ने लड़कियों से कहा कि सभी लड़कियां कंडोम को पैड की तरह बैग में रखें.

उन्होंने सेक्स और सुरक्षा के बारे में कहा कि हम क्यों सोचते हैं? लोग हमारे बारे में क्या सोचेंगे, इसकी चिंता क्यों करें? हम माँ बनते हैं, हम बच्चे को जन्म देते हैं। अगर आप प्रोटेक्टिव सेक्स चाहते हैं, मां नहीं बनना चाहती हैं, तो आप अपने पार्टनर से सुरक्षा मांग सकती हैं। यह आपका अधिकार है। इसके साथ ही इंदौर की सफाई को लेकर पूछे गए सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि इंदौर वास्तव में देश का सबसे स्वच्छ शहर है, और हमारे देश के अन्य राज्यों को भी इंदौर से स्वच्छता सीखनी चाहिए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.