बागी विधायक अपने पिता के नाम का इस्तेमाल करें और वोट मांगें: संजय राउत

0 311

मुंबई: महाराष्ट्र में अभी भी सियासी संकट जारी है. इन सबके बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि, ‘लोग उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना पर भरोसा करना चाहेंगे.’ वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि, ‘लोग उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना पर अपना भरोसा रखना चाहेंगे. उद्धव ठाकरे जी ने कहा कि जो लोग बाहर गए हैं वे शिवसेना के नाम का इस्तेमाल न करें. इस पर तंज कसते हुए राउत ने कहा, ‘बागी विधायक अपने पिता के नाम का इस्तेमाल करें और वोट मांगें.’ दरअसल, इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने आज पार्टी के बागी विधायकों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया.

इस दौरान उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि, ‘वह (विधायक) कब तक गुवाहाटी, असम में ‘छिपे’ रहेंगे, आखिर उन्हें ‘चौपाटी’ (मुंबई के संदर्भ में) आना ही होगा. दरअसल, महाराष्ट्र संकट पर शिवसेना सांसद ने ट्वीट किया कि, ‘गुवाहाटी में कब तक छुपोगे, चौपाटी में आना पड़ेगा’. आपको यह भी बता दें कि दक्षिण मुंबई में, मंत्रालय (राज्य सचिवालय), विधान भवन (विधायी परिसर), राजभवन और मुख्यमंत्री का आधिकारिक बंगला ‘वर्षा’ सहित प्रमुख सरकारी प्रतिष्ठान गिरगाम समुद्र तट के आसपास स्थित हैं, जिसे गिरगाम के नाम से भी जाना जाता है। चौपाटी। यह भी कहा जाता है।

शिवसेना के अधिकांश विधायकों ने मंत्री एकनाथ शिंदे के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया है और वर्तमान में गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं, जिसने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार को खतरे में डाल दिया है। दरअसल, महाराष्ट्र विधानमंडल सचिवालय ने शनिवार को शिंदे समेत शिवसेना के 16 बागी विधायकों को अयोग्य ठहराने की उनकी याचिका के आधार पर ‘समन’ जारी किया और 27 जून की शाम तक लिखित जवाब मांगा. पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने अधिकृत किया है. उद्धव ठाकरे बागी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.