ट्रिक की जरूरत नहीं, अब दो फोन पर चलेगा एक ही वॉट्सऐप, आ गया नया फीचर

0 431

नई दिल्ली। कई लोग ऐसे होते हैं जो एक ही समय में दो या दो स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन वे सिर्फ एक फोन पर ही व्हाट्सएप चला सकते हैं। लेकिन आपकी परेशानी अब खत्म होने वाली है। जल्द ही आप एक ही समय में दो स्मार्टफोन में व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर सकेंगे। इसके लिए आपको किसी ट्रिक्स की जरूरत नहीं पड़ेगी।

आपको बता दें कि कंपनी मल्टी-डिवाइस फीचर की सुविधा देती है, लेकिन एक प्राइमरी डिवाइस के अलावा यह सिर्फ वेब वर्जन में ही चल पाती है। ऐसे में एक ही व्हाट्सएप अकाउंट को एक साथ दो फोन पर चलाने में काफी परेशानी होती है। लेकिन अब इसकी जरूरत नहीं पड़ेगी।

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक नए फीचर का नाम Companion Mode है। इस फीचर के जरिए प्राइमरी डिवाइस के अलावा चैट हिस्ट्री को किसी और डिवाइस पर भी सिंक किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, एंड्रॉइड वर्जन 2.22.15.13 के लिए हाल ही में लॉन्च किए गए व्हाट्सएप बीटा में कंपेनियन मोड देखा गया है। स्क्रीनशॉट में व्हाट्सएप को कनेक्टेड डिवाइस के साथ चैट हिस्ट्री को सिंक करते हुए दिखाया गया है।

ऐसा लगता है कि व्हाट्सएप अपने एप्लिकेशन के लिए कुछ अच्छे नए फीचर विकसित करने में काफी व्यस्त है। हाल ही में, व्हाट्सएप को कई विशेषताओं पर काम करते हुए देखा गया था, जिसमें आपको वीडियो कॉल के लिए अपना अवतार चुनने की क्षमता, सभी के लिए संदेशों को हटाने का एक बढ़ा हुआ समय और यहां तक ​​​​कि एंड्रॉइड के लिए एक एनिमेटेड हार्ट इमोजी भी शामिल है। सम्मलित हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.