उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी का घोषणा पत्र जारी

0 168

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार को लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी का घोषणा पत्र जारी किया। जबकि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ‘गोवा’ में पार्टी के लिए घोषणापत्र जारी करेंगे। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीउत्तराखंड’, उत्तर प्रदेश और पंजाब में वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे।
पंजाब के लुधियाना और फतेहगढ़ साहिब में उनकी वर्चुअल रैली राज्य में उनकी पहली रैली होगी। यूपी में 10 फरवरी को पहले चरण के मतदान के साथ पांच राज्यों की विधानसभाओं के चुनाव शुरू हो जाएंगे।

भाजपा ने अपने मैनफेस्टो में चीनी मिलों के नवीकरण के लिए 5000 करोड़ रुपये, गेहूं और धान के लिए एमएसपी का वादा किया.यूपी चुनाव के लिए बीजेपी ने लखनऊ में अपना घोषणा पत्र जारी किया। इसने 5 वर्षों में सभी किसानों को मुफ्त बिजली देने का वादा किया है। राज्य में चीनी मिलों के लिए 5000 करोड़ रुपये की नवीकरण योजना। गेहूं और धान 5 वर्षों में एमएसपी पर उपलब्ध होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.