तड़ीपार अपराधी ने मचाया उत्पात, महिला से छेड़खानी, पति से मारपीट

0 82

नागपुर. एमआईडीसी थाना क्षेत्र के राजीवनगर इलाके में एक तड़ीपार अपराधी कई दिनों से उत्पात मचा रहा था. शनिवार रात अपराधी और उसके साथी ने एक दंपति के साथ गालीगलौज की. विरोध करने पर मारपीट कर महिला का विनयभंग किया. घटना की जानकारी मिलते ही एमआईडीसी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को पीछा करके गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए आरोपियों में राजीवनगर, झंडा चौक निवासी दीपक उर्फ काल्या सुनील सिंह (35) और कमलेश भैरवनाथ झा (28) का समावेश हैं.

दीपक के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज है. उस पर लगाम कसने के लिए डीसीपी जोन 1 ने 2 वर्ष के लिए नागपुर जिले से तड़ीपार किया था. बावजूद इसके वह परिसर में आकर उत्पात मचाता था. शनिवार की रात 1 बजे के दौरान वह पीड़ित महिला के घर के सामने पहुंचा. उसे जोर-जोर से गालियां देने लगा.

महिला के पति ने घर से बाहर निकलकर उन्हें समझाने का प्रयास किया. दीपक और कमलेश ने मारपीट शुरू कर दी. महिला बीचबचाव करने आई तो आरोपियों ने उनके साथ भी हाथापायी की. हाथ पकड़कर जबरन घर के भीतर घुस गए. हंगामा होते देख परिसर के नागरिक भी जमा हो गए. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. खबर मिलते ही गश्त पर निकला दल परिसर में पहुंचा. पुलिस को देखते ही दोनों आरोपी भागने लगे. पुलिस ने पीछा कर उन्हें दबोच लिया. दोनों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.