तुनिशा शर्मा सुसाइड केस: ठाणे जेल से रिहा हुए एक्टर शीजान खान, भाई को लेने पहुंची बहनें

0 81

मुंबई : टेलीविजन (Television) एक्ट्रेस (Actress) तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) के सुसाइड केस में मुख्य आरोपी एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) को आज यानि 5 मार्च को ठाणे जेल से रिहाई मिल गई है। वो ठाणे सेंट्रल जेल से बाहर आ गए हैं। भाई के जेल से रिहा होने पर उनकी बहनें फलक नाज (Falaq Naazz) और शफक नाज (Shafaq Naaz) जेल के बाहर पहुंची। जहां से वो अपने भाई को घर लेकर गईं। भाई के जेल से रिहा होने पर दोनों बहनों के चेहरे पर काफी खुशी देखी गई।

बता दें कि शीजान खान के करीब 70 दिनों तक जेल में रहने के बाद 4 मार्च, 2023 को वसई कोर्ट से उन्हें 1 लाख रुपये के मुचलके पर जमानत मिली। हालांकि, कोर्ट ने शीजान खान को उनका पासपोर्ट पुलिस के पास जमा करने के लिए कहा है साथ ही यह भी कहा है कि वो बिना कोर्ट के परमिशन के विदेश नहीं जा सकते है और वह सबूतों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगे और वह गवाहों से भी संपर्क नहीं करेंगे।

गौरतलब है कि शीजान खान की 21 वर्षीय को-स्टार तुनिशा शर्मा शो ‘अली बाबा’ के सेट पर 24 दिसंबर, 2022 को फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। जिसके बाद तुनिशा शर्मा की मां ने शीजन खान पर तुनिशा को सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप लगाई थी। जिसके दूसरे ही दिन 25 मार्च, 2022 को तुनिशा की मां की शिकायत पर पुलिस ने शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था। तब से शीजान खान पुलिस कस्टडी में थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.