नोएडा एक्सप्रेस-वे पर चलती कार में लगी आग, चालक और साथी ने कूदकर बचाई जान

0 119

नोएडा। नोएडा – ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर एडवांट बिल्डिंग के पास चलती कार (एस एक्स 4) में आग लग गई। कार की रफ्तार धीमी होने की वजह से चालक और उसके साथी कार से कूदकर बाहर आ गए थे। आग ने मिनटों में ही विकराल रूप से ले लिया। महज कुछ ही मिनट में कार पूरी तरह जलकर राख हो गई।

घटना देर रात की है। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी दमकल विभाग को दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। इसके बाद क्रेन की मदद से कार से सड़क किनारे किया गया।

सीएफओ ने बताया कि इस दौरान कुछ देर के लिए यातायात स्लो किया गया और बैरिकेडिंग कर वाहनों को सावधानी से निकाला गया। इसके बाद यातायात सामान्य हो गया। कार में आग की वजह क्या थी। इसकी जांच की जा रही है। हालांकि प्राथमिक जांच में कार में आग लगने की वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है। बहरहाल आग से कोई जन हानि नहीं है। दोनों लोग सुरक्षित है। इससे पहले भी नोएडा में कार में आग लगने की घटनाएं हुई है। जिसमें समय रहते लोग बाहर निकल आए है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.