बहलोलपुर के शिव मंदिर में तोड़फोड़, खून के मिले निशान, ग्रामीणों ने किया हंगामा

0 580

Noida: नोएडा के बहलोलपुर गांव में असामाजिक तत्वों द्वारा मंदिर (Temple) के अंदर तोड़फोड़ का मामला (Temple Vendalise) सामने आया है. मंदिर के अंदर खून (Blood) के निशान भी मिले हैं. घटना के बाद से ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर मंदिर पहुंचकर हंगामा किया. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच ग्रामीणों को समझाने में जुट गई, इस बीच ग्रामीणों ओर पुलिस के बीच थोड़ी नोकझोक भी हुई, वहीं पुलिस जांच कर रही है आखिर मंदिर में तोड़फोड़ किसने की है, पूरा मामला नोएडा के थाना सेक्टर 63 का है.

शिव मंदिर में तोड़फोड़, खून के मिले निशान

पूरा मामला नोएडा के थाना सेक्टर 63 स्थित बहलोलपुर गांव के शिव मंदिर का है, जहां देर रात मंदिर की मूर्ति को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़ दिया गया, सुबह जब ग्रामीण मंदिर पहुंचे तो वह मंदिर की स्थिति को देख चौक गए, मंदिर के अंदर खून के निशान भी मिले हैं (Temple Vendalise). गांव में ये खबर आग की तरह फैली खबर फैलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया.

सूचना मिलते ही थाना सेक्टर 63 पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया के फिलहाल पुलिस टीम मौके पर है और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है. पुलिस जांच कर रही है आखिर इस घटना को अंजाम किन लोगों ने दिया है लोगों से पूछताछ भी की जा रही है और आसपास के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

घटना के बाद हरीश चंद्रा डीसीपी, सेंट्रल नोएडा ने बताया कि मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है, शांति व्यवस्था कायम है, मौके पर मंदिर पर कुछ मूर्ति क्षतिग्रस्त अवस्था में पाई गई हैं. फॉरेंसिक टीम में डॉग स्क्वॉड की मौके पर जांच कर रही है. वही मंदिर में मिले खून मनुष्य का प्रतीत होता है, इसको लेकर जांच की जा रही है संभवत मंदिर में तोड़फोड़ के दौरान कांच लगने से खून निकला होगा पुलिस द्वारा सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है.

Also Read: विदेश में फिर मचाया कोरोना ने कोहराम , क्या भारत में आऐगी चौथी लहर

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.