MS Dhoni की एक सीख ने बदल दी Hardik Pandya की किस्मत, किया खुलासा

0 371

भारत और आयरलैंड के बीच दो टी20 मैचों की सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को टीम इंडिया का नया कप्तान बनाया गया है। एक समय था जब हार्दिक पांड्या अपनी चोट से जूझ रहे थे और ऐसा लग रहा था कि अब हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया के लिए खेलना मुश्किल हो रहा है। इस बीच हार्दिक पांड्या ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और अब वह भारतीय टीम के कप्तान भी बन गए हैं। हार्दिक पांड्या ने करीब 20 दिन पहले ही आईपीएल में अपनी टीम गुजरात टाइटंस को जीत दिलाई है। इस बीच भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है. वह इस सीरीज में भारतीय टीम के उपकप्तान हैं। इसी बीच हार्दिक पांड्या का एक नया इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने खुलकर बात की है और बताया है कि उन्होंने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी से क्या सीखा। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक लाइन ने उनकी किस्मत बदल दी।

हार्दिक पांड्या ने एमएस धोनी (MS Dhoni) से पूछा दबाव कैसे दूर करें?

हार्दिक पांड्या ने बीसीसीआई टीवी से बात करते हुए कहा कि उन्होंने एमएस धोनी से एक सवाल पूछा था। कहा, मैंने पूछा कि आप दबाव कैसे दूर करते हैं। इस पर धोनी ने हार्दिक पांड्या को सलाह दी कि आप अपने खुद के स्कोर के बारे में सोचना बंद करें, यह सोचना शुरू करें कि आपकी टीम को आपसे क्या चाहिए। तभी से हार्दिक पांड्या को ये बात याद आ गई और ये बात उनके दिमाग में अटक गई. हार्दिक पांड्या ने कहा कि इससे मुझे उस तरह का खिलाड़ी बनने में मदद मिली जो मैं अभी हूं। हार्दिक पांड्या ने कहा कि कुछ भी नहीं बदलता क्योंकि मैं अपने सीने पर लगे सिंबल के लिए खेलता हूं। उनका इशारा टीम इंडिया के लोगो के लिए था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.