बाइक चोरी होने से रोकेगा 300 रुपए से कम का एक छोटा सा प्रोडक्ट

0 276

नई दिल्ली: क्या आपको बाइक चोरी होने का डर लगा रहता है? सिक्योर पार्किंग नहीं होने से कई इलाकों से रात में बाइक चोरी होने की घटनाएं होती रहती हैं। हालाकि बाइक में हैंडल लॉक भी होता है। इससे बाइक को सिक्योर रखा जा सकता है, लेकिन चोर कई बार इसे भी तोड़ लेते हैं। ऐसे में कई लोग पहिए में लॉक लगाते हैं। अब एक अफोर्डेबल ऑप्शन का उपयोग किया जा सकता है, जानते हैं इस प्रोडक्ट की डिटेल्स।

यह स्टेनलैस स्टील का एक छोटा प्रोडक्ट है। यह अफोर्डेबल होने के साथ-साथ कॉम्पैक्ट भी हैं। इसलिए इसे कहीं भी आसानी से रखा जा सकता है। इसे 300 रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। ऐमेजॉन पर इस प्रोडक्ट को चार स्टार से ज्यादा रेटिंग मिली है। एलेक्सट्रीम डिस्क ब्रेक लॉक में 7एमएम का लॉक पिन मिलता है, जिसे किसी भी बाइक के डिस्कब्रेक में फिट किया जा सकता है। इसमें आपको दो चाबी मिलती हैं, जिससे एक खो जाने पर भी दूसरी का ऑप्शन रहता है। ब्रांड की मानें तो इसमें एंटी थेफ्ट लॉक कोर दिया गया है, जो यूनिक डिजाइन के साथ आता है।

कंपनी की मानें तो इसे तैयार करने में हाई क्वालिटी स्टेनलेस स्टील का इस्तेमाल किया गया है, जिससे इसे काटना या तोड़ना भी मुश्किल हो जाता है। इसकी कीमत 289 रुपये है और आप इसे ऐमेजॉन से खरीद सकते हैं। वैसे आपको दूसरे ब्रांड्स के भी ऑप्शन इस कीमत पर मिल जाएंगे। कोई भी प्रोडक्ट ऑनलाइन खरीदने से पहले हमें यूजर्स रिव्यू जरूर चेक कर लेना चाहिए। इससे प्रोडक्ट की रियल कंडीशन का अंदाजा लगता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.