Shashi Tharoor : कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना … सुप्रिया सुले के साथ बातचीत का वायरल वीडियो पर बोले शशि थरूर

0 226

Shashi Tharoor : शशि थरूर ने राजेश खन्ना-शर्मिला टैगोर अभिनीत फिल्म ‘अमर प्रेम’ के एक लोकप्रिय गीत के बोल भी पोस्ट कर कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना’, और इस पर सुप्रिया सुले को टैग भी किया है ।

लोकसभा की कार्यवाही के दौरान NCP की सुप्रिया सुले के साथ बातचीत का शशि थरूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है । कांग्रेस सांसद ने गुरुवार को ट्वीट किया कि वह उनसे एक नीतिगत सवाल कर रही थी और वह उन्हें सुनने के लिए झुक गए क्योंकि वह काफी धीरे बोल रही थी ताकि बहस को बाधित बीच में कोई बाधा ना आए
दूसरे ट्वीट में, उन्होंने राजेश खन्ना-शर्मिला टैगोर अभिनीत फिल्म ‘अमर प्रेम’ के एक लोकप्रिय गीत के बोल भी शेयर किए है ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना’, और post में सुप्रिया सुले को tag भी किया है ।

 

थरूर ने अपने पहले ट्वीट में कहा, “उन सभी लोगों के लिए जो सुप्रिया सुले और लोकसभा में हमारी संक्षिप्त बातचीत का आनंद ले रहे हैं, वह मुझसे एक नीतिगत सवाल पूछ रही थीं क्योंकि वह आगे बोलने वाली थी । जिस पर शशि थरुर छुक कर उनको सुनने लगते है जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग जमकर इसका मजा लेने लगे ।

ये भी पढ़े Bengaluru : बेंगलुरु में 7 स्कूलो में बम होने की आशंका , पुलिस ने स्टूडेंट्स को निकाला स्कूल से बहार

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.