Anupama Spolier Alert : वनराज की नौकरी जाने बाद, काव्या लेनी वाली है बड़ा फैसला।

0 260

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा के फैंस के लम्बे इंतज़ार के बाद आखिरकार “MaAn” की शादी होने जा रही है (Anupama Spolier Alert)। लेकिन वनराज के रहते हुए ये शादी उतनी आसान नहीं होगी जितनी लग रही है।

दरअसल कल के एपिसोड में हमने देखा की कैसे मुक्कु (मालविका) ने वनराज, काव्या और तोषु को नौकरी से निकल देती है, जिसके बाद वनराज काफी गुस्से में नजर आता है और अपने भविष्य के बारे में सोचकर परेशान होने लगता है।

वहीं दूसरी और अनुपमा और अनुज अपनी शादी को लेकर काफी खुश दिखाई देते है (Anupama Spolier Alert)। वहीं बा भी काव्या को ताने मारते हुए नज़र आती है। आगे के एपिसोड में हम देख सकते है काव्या, राखी से मिलने जाती है। राखी उससे अपने करियर पर ध्यान देने और फिर वनराज को तलाक़ देने की सलाह देती है।

कल के एपिसोड में बा वनराज को कहती है की वह मुक्कु से नौकरी के लिए बात करने का पूछती है। वहीं मुक्कु अनुपमा से कहती है की उसने अनुज ने वनराज की नौकरी की सिफारिश क्यों लगवाई। इस पर अनुपमा चौंक जाती है, तभी अनुज आकर कुछ कहता है।

आखिर अनुज ने क्या कहा ? क्या बा अनुज ने वनराज की नौकरी के लिए सिफारिश की? क्या काव्या राखी की बात मान कर वनराज को तलाख देगी? ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

ये भी पढ़े: Sashi Tharoor : कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है … सुप्रिया सुले के साथ बातचीत का वायरल वीडियो पर बोले शशि थरूर

रिपोर्ट – अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.