Aditya Thackeray :चालबाजी के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है बीजेपी

0 260

Aditya Thackeray महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने गुरुवार को चुनावों के दौरान नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करने के लिए भाजपा नीत केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने स कहा, “केंद्र सरकार चुनावी चाल चल रही है। जब भी चुनाव आते हैं, सभी एजेंसियां ​​अपना काम शुरू कर देती हैं।”

उनका बयान प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा बुधवार को महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक को 1993 के मुंबई सीरियल ब्लास्ट के आरोपी दाऊद इब्राहिम से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच में गिरफ्तार किए जाने के बाद आया है।

“सभी वादे (बीजेपी द्वारा किए गए) और सपने सिर्फ सपने रह गए। वे ‘जुमला’ बन गए। बीजेपी ने केवल लोगों को डरा दिया। वे कहते हैं ‘ये खतरे में है, वो खतरों में है’। लेकिन कोई भी खतरे में नहीं हो सकता, यह भगवान राम की भूमि है। ठाकरे जूनियर ने उत्तर प्रदेश में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा।

शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार में मंत्री नवाब मलिक 3 मार्च तक ED की हिरासत में रहेंगे।

शिवसेना के नेतृत्व वाले महा विकास अघाड़ी (MVA) के मंत्री मुंबई के महात्मा गांधी स्मारक पर प्रवर्तन निदेशालय के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

इस बीच, बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) प्रमुख मायावती ने भी भाजपा पर ‘आतंकवाद के नाम पर’ केंद्रीय एजेंसियों की शक्ति का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है।

“देश में आतंकवाद के नाम पर और कभी-कभी महाराष्ट्र में चल रही जांच के नाम पर जो कुछ भी हो रहा है, वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को प्रभावित करने के लिए यह (भाजपा के नेतृत्व वाली) सरकार की कोशिश है। लोगों को सतर्क रहना चाहिए, ”उन्होंने ट्विटर पर लिखा। .

Aditya Thackeray

 

V Nation News Report`s 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.