Wriddhiman Saha : ‘पत्रकार ने न तो संपर्क किया और न ही उन्होंने माफी मांगी’

0 291

Wriddhiman Saha द्वारा इंटरव्यू के लिए मजबूर करने वाले पत्रकार के खिलाफ चेतावनी जारी करने के एक दिन बाद, भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा कि इसमें शामिल व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वायरल होने के बावजूद अभी तक माफी नहीं मांगी है।

पत्रकार का नाम लेने से इनकार करने वाले साहा ने कहा कि वह इस व्यवहार से आहत हैं, स्क्रीनशॉट साझा करने के पीछे का कारण पत्रकारिता में ऐसे लोगों को बेनकाब करना था।

“मैं पत्रकार के संदेश से आहत हूं। न तो मैंने कभी किसी पत्रकार के साथ बुरा व्यवहार किया है और न ही उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है। लेकिन यह गैरजरूरी था। मैं उन्हें बेनकाब करना चाहता था ताकि लोगों को पता चले कि पत्रकारिता की दुनिया में ऐसे लोग हैं।”

साहा ने बुधवार को कहा, “उक्त पत्रकार ने न तो मुझसे संपर्क किया है और न ही उन्होंने माफी मांगी है।”

साहा ने पिछले हफ्ते एक पत्रकार के परेशान करने वाले संदेशों की एक श्रृंखला का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया था, जिसने एक इंटरव्यू अनुरोध का जवाब नहीं देने पर विकेटकीपर को धमकी दी थी।

इसके बाद विकेटकीपर ने मंगलवार शाम को सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि अगर उन्हें दोबारा धमकी दी गई तो वह पत्रकार के नाम का खुलासा करने से पीछे नहीं हटेंगे।

Wriddhiman Saha  ने कहा कि अगर पत्रकार ने माफी मांगी होती तो वह दूसरी बार ट्वीट नहीं करते। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि भारत की क्रिकेट शासी निकाय, बीसीसीआई उनके पास पहुंच गया है और पहचान का खुलासा किए बिना उन्होंने मेल पर परिदृश्य के बारे में जानकारी दी।

Wriddhiman Saha ने बताया, “दूसरे ट्वीट से साफ पता चलता है कि उस शख्स ने माफी नहीं मांगी है. बीसीसीआई ने मेरा समर्थन किया और मुझसे नाम पूछा, मैंने अभी तक उन्हें नाम नहीं बताया है. मैंने उन्हें पूरी कहानी मेल कर दी है.”

“व्यक्ति को यह सोचने के लिए देना कि उसने क्या किया है और अगर कोई पछतावा है, अगर वह बदलता है, तो मुझे सोचना होगा। अगर उसने माफी मांगी होती तो मैं दूसरी बार ट्वीट नहीं करता। ऐसी चीजें होती हैं। मेरा मकसद विवाद आकर्षित करना नहीं है” लेकिन लोगों को बताएं कि ऐसी चीजें होती हैं,” 37 वर्षीय ने कहा।

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.