बेटी के लव मैरिज के 2 साल बाद घरवालों ने की पति की हत्‍या, आरोपी फरार

0 43

शिवपुरी । मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में बेटी (Daughter) की लव मैरिज (Love Marriage) से नाराज घरवालों ने सरेराह उसके पति (husband) की पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी. लड़की अपने पति के साथ दिवाली का त्योहार मनाने अपने गांव आई थी. घटना के बाद से हत्या के आरोपी लड़की के पिता और चाचा समेत सभी आरोपी फिलहाल फरार हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि करैरा तहसील के मछावली गांव में धीरू जाटव नाम के लड़के ने गांव की लड़की के साथ दो साल पहले लव मैरिज कर ली थी. इस शादी से लड़की के परिजन सहमत नहीं थे. इस वजह से धीरू को आशंका थी कि उसकी हत्या हो सकती है. इसी को लेकर वह शादी करने के बाद अहमदाबाद चला गया.

दो साल बाद त्योहार मनाने पति के साथ गांव लौटी थी लड़की
करीब 2 साल बाद दोनों दीवाली के त्योहार पर इस उम्मीद से गांव वापस आए कि अब परिजनों का गुस्सा शांत हो गया होगा. शनिवार शाम जब धीरू अपने रिश्तेदारों के साथ गांव की एक दुकान पर गया तो वहीं उसकी पत्नी के पिता सुरेश, चाचा कदम और अन्य पांच आरोपियों ने धीरू को पकड़ लिया. इसके बाद सभी ने जमकर मारपीट की.

लड़की के चाचा ने राइफल की बट से मारा, कुल्हाड़ी से किया गया वार
आरोपी है कि लड़की के चाचा कदम ने 315 बोर की रायफल के बट से भी मारा. इसी बीच धीरू की गर्दन पर एक आरोपी ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे धीरू की मौत हो गई.

इस घटना को लेकर करैरा थाने में सुरेश, पवन, कदम, रूप, जीतू, ओमकार और स्वरूपा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया गया है. सभी आरोपी फिलहाल फरार हैं. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल आरोपी कदम की 315 बोर की रायफल का लाइसेंस निरस्त कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.