कई दलों में रहने के बाद अब आरके शर्मा करेंगे साइकिल की सवारी

0 151

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में हो रहे विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) में समाजवादी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी कको बड़ा झटका दिया है. असल में राज्य के बदायूं जिले की बिल्सी विधानसभा सीट से विधायक आरके शर्मा समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए. बताया जा रहा है कि इससे जिले में बीजेपी कमजोर होगी. वहीं शर्मा के बीजेपी में शामिल होने के बाद एसपी की तऱफ से दावा किया जा रहा है कि कई अन्य विधायक भी पार्टी में शामिल होंगे. वहीं पिछले दिनों ही बीजेपी ने एसपी के पांच एमएलसी को पार्टी में शामिल किया था.

राज्य में हो रहे चुनाव में नेताओं का दल बदलना कोई नई बात नहीं है. वहीं अब एसपी ने बीजेपी में सेंधमारी की है. हालांकि इससे पहले भी बीजेपी के कई विधायक एसपी में शामिल हो चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब बदांयू जिले के बिल्सी विधानसभा सीट से विधायक आरके शर्मा समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. शर्मा के बीजेपी में जाने को लेकर पार्टी के जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता का आरोप है कि विधायक आरके शर्मा लंबे समय से निष्क्रिय थे और उनकी गतिविधियां पार्टी के अनुरूप नहीं थी. जिसके कारण उन्हें लग रहा था कि पार्टी उनका टिकट काटेगी. लिहाजा उन्होंने दूसरे दल का हाथ थामा है. उन्होंने कहा कि शर्मा के लंबे समय से पार्टी छोड़ने की तैयारी में थे और शर्मा की ओर से कभी कोई शिकायत पार्टी से नहीं की गई थी.

एसपी में शामिल होने वाले 54 आरके शर्मा बीएसपी से पहली बार 2007 में विधायक बने थे और वह बरेली की आवंला विधानसभा सीट से जीते थे. इसके बाद उन्होंने 2017 में बिल्सी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े और जीतकर विधानसभा पहुंचे थे. वहीं अब विधानसभा चुनाव के मतदान से पहले उन्होंने साइकिल की सवारी करने का फैसला किया है.

पिछले दिनों ही चुनाव की अधिसूचना जारी होने से पहले बीजेपी ने एसपी में सेंधमारी की थी और उसके पांच एमएलसी को तोड़कर पार्टी में शामिल कराया था. वहीं अभी तक बीजेपी के तीन विधायक एसपी में जा चुके हैं. बीजेपी का दावा है कि एसपी के कई नेता पार्टी में आने के तैयार हैं और सही समय पर उन्हें पार्टी में शामिल कराया जाएगा.हीं जुटा पाए।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.