लंबे इंतजार के बाद भारत में लॉन्च हुआ Samsung का ये प्रीमियम 5G फोन

0 171

लगभग एक साल के इंतजार के बाद, सैमसंग ने आखिरकार गैलेक्सी S21 FE (फैन एडिशन) लॉन्च कर दिया है. प्रीमियम स्मार्टफोन भारतीय बाजार में वैनिला वर्जन के लिए 49,999 रुपये की कीमत में पेश किया है. गैलेक्सी S20 FE की नए लाइनअप में एक डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले, इन-हाउस Exynos 2100 सिलिकॉन और 8GB तक रैम है. हैंडसेट के लिए प्री-बुकिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हो चुकी है, जिसमें ‘प्रायोरिटी डिलीवरी’, 100 प्रतिशत कैंसिलेशन रिफंड और एक फ्री सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टटैग शामिल हैं.

हैंडसेट 11 जनवरी से सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट, ई-रिटेल साइट अमेज़न और चुनिंदा रिटेल स्टोर्स के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो सैमसंग HDFC बैंक के कार्ड्स पर 5,000 रुपये का फ्लैट कैशबैक दे रहा है. नया सैमसंग डिवाइस चार कलर ऑप्शन- लैवेंडर, व्हाइट, ग्रेफाइट और ओलिव में आएगा.

सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5G एक वाइब्रेंट 6.4-इंच AMOLED 2X डिस्प्ले के साथ आता है. पैनल में 120Hz रिफ्रेश रेट और स्मूथ स्क्रॉलिंग के लिए 240Hz टच सैम्पलिंग रेट है. फोन Exynos 2100 प्रोसेसर से लैस है जिसे 8GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ ऐड किया गया है. सुरक्षा के लिए, फोन एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर के साथ आता है.

इसमें एक वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल है जो तीनों सेटअप को पैक करता है जिसमें 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 MP के  टेलीफोटो लेंस और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल है. सेल्फी के लिए आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. कैमरा सॉफ्टवेयर एन्हांस्ड नाइट मोड, 30X स्पेस जूम और डुअल-रिकॉर्डिंग मोड भी ऑफर करता है.

इन सभी में 4,500mAh की बैटरी है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. यह वायरलेस फास्ट चार्जिंग 2.0 के साथ आता है और दूसरे डिवाइस को चार्ज करने के लिए वायरलेस चार्जर के रूप में दोगुना हो जाता है. नए सैमसंग गैलेक्सी S21 FE में वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP68 सर्टिफिकेशन है. यह 7.9mm मोटा है और वजन 177 ग्राम है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.