एक्स वाइफ सुजैन खान के बाद अब अभिनेता ऋतिक रोशन भी हुए कोरोना पॉजिटिव, जानिए इसकी पूरी डिटेल्स

0 608

कोरोना महामारी के तीसरे वेव ने इस बार बॉलीवुड कलाकारों को अपने शिकंजे में ले लिया है. आए दिन कोई न कोई कलाकार कोरोना पॉजिटिव आ रहा है. ओमिक्रॉन के इस नए वेरिएंट को लेकर लोगों में थोड़ी चिंता तो है लेकिन ये भी एक अच्छी बात है कि लोग इससे जल्दी ही ठीक हो जा रहे हैं. हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं लेकिन अब खबर ये आ रही है कि अभिनेता ऋतिक रोशन भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं और उन्होंने खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया है.

दरअसल, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को कोरोना होने के बाद उन्होंने खुद को तुरंत ही होम आइसोलेट कर लिया था और उसके बाद हर संभव एहतियात भी बरता लेकिन क्या आप जानते हैं कि उसी समय या उससे कुछ समय पहले ऋतिक रोशन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, ऐसी खबरें सामने आ रही थीं. क्या वो वाकई में संक्रमित थे? कोरोना की तीसरी लहर से लड़ना चुनौतीपूर्ण होता जा रहा है. इसके खत्म होने की समय सीमा का पता नहीं लगाया जा सकता. मार्च के तीसरे हफ्ते में इसके खत्म होने की उम्मीद है.

ईटाइम्स में छपी खबर के मुताबिक, राकेश रोशन और पिंकी रोशन के बेटे और अभिनेता ऋतिक रोशन ने मुंबई के वर्सोवा लिंक रोड पर खरीदे गए अपने नए, आलीशान फ्लैट में खुद को क्वारंटीन कर लिया है. वो कुछ दिनों से अस्वस्थ थे. लेकिन खबर ये भी है कि ऋतिक रोशन अप नेगेटिव हो गए हैं. ईटाइम्स को उनके सूत्र ने बताया है कि, ‘वो ठीक हो गए हैं और अब काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. चार दिन पहले ही उनका टेस्ट नेगेटिव आया था.’ जहां तक सुजैन खान की बात है तो वो अभी भी पॉजिटिव ही हैं. कल ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट डाली थी जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘ओमिक्रोन डे 3…किक डे 2 बट. भगवान को धन्यवाद.’

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऋतिक रोशन जल्द ही सुपरहिट तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक में जल्द ही नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान भी दिखाई देंगे. इस बात का ऐलान एक ट्वीट के जरिए किया गया था. इस फिल्म को भी तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का निर्देशन करने वाली डायरेक्टर की जोड़ी पुष्कर और गायत्री ही इसे डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म का धांसू पोस्टर कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था, जिसमें ऋतिक बेहद अलग लुक में नजर आ रहे थे. ये फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.