CM योगी से मिलने के बाद बोले दिनेश खटीक, इस्तीफे की अटकलों पर विराम

0 151

लखनऊ: इस्तीफे की पेशकश करने वाले उत्तर प्रदेश सरकार के जल शक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग पर मुलाकात की। इस मौके पर विभाग के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी रहे। मुलाकात के बाद मीडिया से दिनेश खटीक ने कहा कि अब सब ठीक-ठाक है। मैं जैसे पहले से काम कर रहा था, करता रहूंगा। अपनी सारी बातें मुख्यमंत्री के समक्ष रख दी हैं।

योगी सरकार के राज्य मंत्री दिनेश खटीक के इस्तीफे का मामला सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ था। खबर है कि बुधवार को दिनेश खटीक ने दिल्ली जाकर केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात की। इसके बाद गुरुवार को वह मुख्यमंत्री योगी से मिले। इस दौरान उनके साथ जल शक्ति मंत्री व यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी थे।

करीब एक घंटे की मुलाकात के बाद दिनेश खटीक बाहर निकले। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं जिस प्रकार से पहले काम कर रहा था, आगे भी करता रहूंगा। मतलब साफ है कि वह राज्य मंत्री के रूप में सरकार में आगे भी काम करेंगे। हमने अपनी सारी बातें रख दी है। उन पर कार्रवाई होगी।

उल्लेखनीय है जल शक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर कहा था कि उत्तर प्रदेश सरकार में अफसर उनकी नहीं सुनते हैं। उन्हें कोई सूचना नहीं दी जाती है और न ही किसी बैठक में उन्हें बुलाया जाता है। अगर वह कोई आदेश देते हैं तो अधिकारी उसे भी नहीं मानते हैं। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद अब सारी चीजें ठीक हो गयी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.