मां के निधन के बाद PM मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, बंगाल को 7,800 करोड़ रुपये की सौगात

0 120

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को पश्चिम बंगाल (West Bengal) में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं संबंधी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में संभवत: वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हिस्सा लेंगे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। मोदी अपनी मां हीराबेन (Heeraben) के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के लिए अहमदाबाद रवाना हो चुके हैं।

उनकी मां का अहमदाबाद के अस्पताल में शुक्रवार को तड़के करीब साढ़े तीन बजे निधन हो गया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल का दौरा करने वाले थे जहां उन्हें तृणमूल कांग्रेस शासित राज्य में 7,800 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करना था।

इसके अलावा उन्हें हावड़ा एवं न्यू जलपाईगुड़ी को जोड़ने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी भी दिखानी थी। पश्चिम बंगाल में मोदी को आज राष्ट्रीय गंगा परिषद की दूसरी बैठक की अध्यक्षता करने के अलावा कोलकाता मेट्रो की पर्पल लाइन के जोका-तारातला खंड का उद्घाटन तथा विभिन्न रेलवे परियोजनाओं की आधारशिला रखने के साथ ही कुछ का लोकार्पण करना था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.