आन से यंग ने कैरोलीना मरीन को मात देकर जीता इंडोनेशिया ओपन का खिताब

0 146

दक्षिण कोरिया की आन से यंग ने इंडोनेशिया ओपन 2023 के फाइनल में स्पेन की कैरोलीना मरीन को हराकर निरंतर दूसरा टूर्नामेंट जीत चुके है। से यंग ने एक घंटे 20 मिनट चले महिला एक मुकाबले का पहला गेम हारने के उपरांत शानदार वापसी की और मरीन को 18-21, 21-18, 21-13 को हरा दिया है।

खबरों का कहना है कि पहला गेम गंवाने के बाद सेयंग ने दूसरे गेम में मरीन को कड़ी टक्कर देते हुए 7-6 से पिछड़ने के उपरांत वापसी कर ली है। कोरियाई शटलर ने 19-17 की बढ़त लेने के उपरांत मरीन को एक पॉइंट स्कोर करने का मौका दिया, हालांकि जिसके पश्चात् से यंग ने दो पॉइंट स्कोर करते हुए मैच को निर्णायक गेम में पहुंचाया है।

आखिरी गेम में मरीन अपनी कोरियाई प्रतिद्वंदी की फुरती के साथ समन्वय नहीं बैठा सकीं और 8 मिनट के अंतर से गेम व मैच हार गयीं। शानदार फॉर्म से गुजर रही से यंग का यह इस साल दूसरा खिताब कहा जा रहा है। इसके पूर्व उन्होंने इंडिया ओपन में जापान की अकाने यामागूची को हराकर महिला एकल का गोल्ड मेडल अपने नाम किउअ था। से यंग साल के पहले आयोजन मलेशिया ओपन 2023 में भी दूसरे स्थान पर रही थीं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.