एके शर्मा ने ज्येष्ठ माह के अन्तिम बड़े मंगल पर सूचना विभाग में आयोजित विशाल भण्डारे का विधि विधान से पूजन करते हुये किया शुभारंभ

0 315

लखनऊ: प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एकेशर्मा ने ज्येष्ठ माह के अन्तिम बड़े मंगल के शुभ अवसर पर आज उ0प्र0 जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन द्वारा पं0 दीन दयाल उपाध्याय सूचना परिसर, सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग में आयोजित विशाल भंण्डारे का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर उन्होंने भगवान बजरंगबली का दर्शन एवं विधि-विधान से पूजन किया तथा प्रदेश में सुख शांति और समृद्धि के लिए प्रार्थना की। साथ ही सभी के कल्याण की कामना की।

एके शर्मा ने इस अवसर पर आयोजित भंडारे में भक्तजनों व श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरित किया। उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि ऐसे धार्मिक आयोजनो से समाज में आपसी भाईचारा, श्रद्धा, प्रेम व हर्षाेल्लास के साथ एक दूसरे के प्रति निष्ठा एवं विश्वास बढ़ता है, जिससे समाज में शांति आती है और इससे देश व प्रदेश तरक्की करता है।

उ0 प्र0 जिला मान्यता प्राप्त पत्रकार एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस ऐतिहासिक विशाल भण्डारे में पत्रकारों के अलावा सभी धर्मों एवं वर्गों के लोगों द्वारा बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया गया।एसोसिएशन द्वारा गत वर्षों की भांति इस वर्ष भी गंगा-जमुनी तहजीब एवं अदब के शहर लखनऊ में विशाल भण्डारे का आयोजन किया गया। इस अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष पं0 हरिओम शर्मा, शाहिद सिद्दीकी, जुबैर अहमद, अब्दुल वहीद, अभय अग्रवाल, संजय गुप्ता, डॉ0 विजय सिंह सहित अन्य पत्रकार बन्धु उपस्थित थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.