Akshara Singh MMS : भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का सामने आया MMS

0 314

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एमएमएस लीक (Akshara Singh MMS Leak) होने के बाद एक और वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) कहते दिख रही हैं कि ‘हमहूं जवान बानी’ (Hamahu Jawan Bani) वीडियो के वायरल होने के साथ ही इस वीडियो को यूट्यूब पर कई मीलियन बार देखा जा चुका है।

दरअसल इंटरनेट पर अक्षरा के एमएमएस लीक (Akshara Singh MMS Leak) होने के बाद लोग सर्च कर देख रहे हैं। यह वीडियो अक्षरा सिंह और पवन सिंह (Akshara Singh and Pawan singh) की है। दोनों भोजपुरी एक्ट्रेस इस वीडियो में एक गाने पर डांस कर रहे हैं। इस गाने के बोल हैं ‘हमहूं जवान बानी’ (Hamahu Jawan Bani) यह गाना तो वैसे पांच साल पुराना है, लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से आग लगाने वाली अक्षरा सिंह और सुपर स्टार पवन सिंह ((Akshara Singh and Pawan singh) के फैंस इंटरनेट पर सर्च कर के देख रहे हैं। फैंस पवन सिंह संग एक्ट्रेस की हॉट केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। यही कारण है कि फैंस इस गाने के लिए काफी क्रेजी भी हो रहे हैं।

बताते चलें कि अक्षरा सिंह का एमएमएस लीक (Akshara Singh MMS Leak) होने के बाद से उसके कैरियर पर भी एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। भोजपुरी फिल्म निर्माता जो कल तक उसे अपनी फिल्मों में साइन करवाने के लिए उनके घर पर घंटों इंतजार किया करते रहते थे वे अब अक्षरा सिंह से मिलने तक से इंकार कर रहे हैं।

अक्षरा ने एमएमएस वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी
लगाता सोशल मीडिया पर एक पुराना Akshara Singh MMS वायरल हो रहा है इस के बाद लोगों का दावा है कि वीडियो में जो दिख रही महिला और कोई नहीं बल्कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ही है अब एक्टर ने वायरल हो रहे इस वीडियो का सच दुनिया को बता दिया है अक्षरा सिंह ने कहा है कि यह हरकत जिसने भी की है, इन बातों से उन्हें कोई भी फर्क नहीं पड़ता अक्षरा सिंह ने आगे कहते हुए कहा है कि उन्होंने वीडियो को अभी तक देखा भी नहीं अक्षरा सिंह ने लोगों से पूछते हुए कहा है कि क्या आप जानना चाहते हैं कि वीडियो में मैं हूं या नहीं एक्ट्रेस ने आगे कड़े शब्दों में बताया है कि इस घटिया हरकत पर रोएंगी नहीं क्योंकि इस तरह की बातों पर उन्हें कोई भी यकीन नहीं है।

Credit By: arnewshindi

 

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.